विश्व
खबरें ठंडे होने से पहले इन्हें पढ़िए, जानिए और इनका आनंद लीजिए। देश और विदेश की गरमा गरम तड़कती फड़कती खबरें Sputnik पर प्राप्त करें!

जाह्नवी कंडुला की मौत का अमेरिकी पुलिस ने उड़ाया मजाक, भारत ने की जांच की मांग

© AP Photo / Damian DovarganesFILE- In this Jan. 15, 2014 file photo a Los Angeles Police officer wears an on-body camera
FILE- In this Jan. 15, 2014 file photo a Los Angeles Police officer wears an on-body camera - Sputnik भारत, 1920, 14.09.2023
सब्सक्राइब करेंTelegram
एक रोंगटे खड़े कर देने वाला वीडियो सामने आया है जिसमें अमेरिकी पुलिस अधिकारी भारतीय मूल की छात्रा की मौत पर हंस रहा है और मजाक कर रहा है।
भारतीय मूल की छात्रा जाह्नवी कंडुला की मौत की भारत ने गहन जांच की मांग की है, जिनकी इस वर्ष जनवरी में संयुक्त राज्य अमेरिका के सिएटल में एक पुलिस वाहन ने टक्कर मारकर हत्या कर दी थी।
वस्तुतः वायरल वीडियो के बाद सैन फ्रांसिस्को में भारत के वाणिज्य दूतावास ने कहा कि "जाह्नवी कंडुला की मौत से जूझने की मीडिया सहित हालिया रिपोर्टें अत्यंत चिंतित करने वाली हैं।"

“हमने इस दुखद मामले में संलग्न लोगों के विरुद्ध गहन जांच और कार्रवाई के लिए सिएटल और वाशिंगटन के अधिकारियों के साथ मामले को दृढ़ता से उठाया है। वाणिज्य दूतावास और दूतावास सभी संबंधित अधिकारियों के साथ इस मामले पर बारीकी से नज़र रखना जारी रखेंगे,'' भारतीय वाणिज्य दूतावास ने सोशल मीडिया पर कहा।

बता दें कि 23 जनवरी को सिएटल में पुलिस अधिकारी के एक गश्ती कार की चपेट में आने से भारतीय मूल की 23 वर्षीय स्नातक छात्रा की मृत्यु हो गई थी। रिपोर्ट्स के अनुसार , कार की तेज रफ्तार के कारण छात्रा का शव 100 फीट से ज्यादा दूर जा गिरा था।
Sikhs protest for the independence of Khalistan in front of the Indian Consulate in Toronto, Canada, on July 8, 2023. - Sputnik भारत, 1920, 14.07.2023
विश्व
ऑस्ट्रेलिया के सिडनी में खालिस्तानी समर्थकों ने भारतीय छात्र को बुरी तरह पीटा: रिपोर्ट
न्यूज़ फ़ीड
0